समर इंडिया । SAMAR INDIA

आखिर अपने दोस्त नितिन गडकरी के लिए चिंतित क्यों हैं शरद पवार?

by chalunews
0 comment

[ad_1]


राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को लगता है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित विकल्प के रूप में देखा जा रहा है. यही कारण है कि पवार गडकरी को लेकर चिंतित हैं. सोलापुर, महाराष्ट्र में उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘गडकरी मेरे दोस्त हैं. हमने साथ काम किया है. उनका नाम (मोदी के विकल्प के रूप में) पेश किया जा रहा है और यही कारण है कि मैं उनके लिए चिंतित हूं’. पवार ने आगे कुछ नहीं कहा.

गडकरी हाल ही तब चर्चा में आए थे, जब तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद वह भगवा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए नजर आ रहे थे.

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार राज्य में लोकसभा चुनावों के लिए गठबंधन के बारे में बात करते हुए, पवार ने कहा कि उनकी पार्टी राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के साथ गठजोड़ करने के लिए किसी भी तरह का संपर्क नहीं कर रही.

‘राज ठाकरे को युवाओं का बहुत बड़ा समर्थन प्राप्त है. पवार ने कहा कि हमने उनकी पार्टी के साथ चुनाव से संबंधित किसी भी समझौते पर कोई बातचीत नहीं की है. उन्होंने अक्सर एमएनएस प्रमुख के साथ सार्वजनिक मुद्दों पर चर्चा की, लेकिन चुनाव में साथ काम करने के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई.’

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment