समर इंडिया । SAMAR INDIA

इमरान खान की तारीफ करने वाली महबूबा ने राम मंदिर पर BJP को घेरा

by chalunews
0 comment

[ad_1]


जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर से केंद्र की सत्तारूढ़ बीजेपी पर हमला बोला है. इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कदम की प्रशंसा भी की है. मुफ्ती ने अयोध्या विवाद पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता में अब ऐतिहासिक शहरों का नाम बदलना और राम मंदिर का निर्माण कराना है.

उन्होंने केंद्र सरकार की प्राथमिकताओं पर तंज कसते हुए कहा, ‘समय कितना बदल जाता है. केंद्र (सरकार) की सर्वोच्च प्राथमिकता ऐतिहासिक शहरों का नाम बदलकर राम मंदिर का निर्माण करना है. दूसरी तरफ, यह देखकर खुशी हुई कि पाकिस्तान के पीएम ने गुरु नानक जी के नाम पर बालोकी वन रिजर्व का नाम रखने और उनके नाम पर एक विश्वविद्यालय बनाने की पहल की है.’

गौरतलब है कि मुफ्ती ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा बलोकी वन का नाम गुरु नानक देव के नाम पर रखे जाने की प्रशंसा में शनिवार को ट्वीट किया था. बता दें कि जब से मुफ्ती की पीडीपी और बीजेपी के बीच जम्मू कश्मीर में गठबंधन टूटा है, तब से राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री कई मौकों पर सत्तारूढ़ दल के खिलाफ आवाज उठा रही हैं. उन्होंने बीजेपी के साथ अपने गठबंधन को कई बार ‘आत्मघाती’ भी कहा है.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment