समर इंडिया । SAMAR INDIA

जेडीएस विधायक का दावा, BJP से लिए थे पांच करोड़ रुपए

by chalunews
0 comment

[ad_1]


कर्नाटक में सियासी घमासान जारी है. कर्नाटक सरकार के जरिए लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी उनकी सरकार को गिराने की कोशिशें कर रही है. वहीं अब जेडीएस विधायक ने कहा है कि उसे बीजेपी से 5 करोड़ रुपए घूस के तौर पर मिले थे लेकिन सीएम कुमारस्वामी की सलाह पर उसने उन पैसों को वापस लौटा दिया.

न्यूज 18 के मुताबिक कोलार के विधायक श्रीनिवास गौड़ा ने आरोप लगाया कि ऑपरेशन कमल के तहत बीजेपी नेताओं, विधायक अश्वतनारायण, सीपी योगेश्वर और विश्वनाथ ने उन्हें 30 करोड़ रुपए का लालच दिया था. उनका दावा है कि उन्होंने एडवांस के तौर पर 5 करोड़ रुपए लिए. साथ ही उनका कहना है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें बाकी अमाउंट देने का वादा किया गया था.

हालांकि विधायक का कहना है कि सीएम कुमारस्वामी की सलाह पर उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम आर अशोक के जरिए 5 करोड़ रुपए लौटाए. श्रीनिवास का कहना है कि यह पेशकश करीब दो महीने पहले की गई थी और तब से बीजेपी नेता उन पर पाला बदलने का दबाव डाल रहे हैं.

वहीं हाल ही में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने एक ऑडियो टेप जारी किया है. इस टेप के बारे में दावा है कि इसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा गठबंधन सरकार को अस्थिर करने के लिए जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) के एक विधायक को कथित रूप से लुभाने का प्रयास कर रहे हैं.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment