समर इंडिया । SAMAR INDIA

राफेल: राहुल का PM पर निशाना, कहा- चोरी कराने के लिए चौकीदार ने दरवाजा खुद खोला

by chalunews
0 comment

[ad_1]


राफेल विमान सौदे में भ्रष्टाचार विरोधी दंड से जुड़े अहम प्रावधानों को हटाने संबंधी छपी खबर का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि ’30 हजार करोड़ रुपए की चोरी कराने के लिए चौकीदार ने दरवाजा खुद खोला है.’ गांधी ने अंग्रेजी के प्रतिष्ठित अखबार ‘द हिंदू’ की एक खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए गांधी ने कहा, ‘चौकीदार ने अनिल अंबानी को वायुसेना से 30 हजार करोड़ रुपए की चोरी कराने के लिए खुद दरवाजा खोला.’

NoMo anti corruption clause. The Chowkidar himself opened the door to allow Anil Ambani to steal 30,000 Cr. from the IAF. https://t.co/Sp3aU4KNRV
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) February 11, 2019

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर दिल्ली में अनशन कर रहे मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू का समर्थन करने के लिए पहुंचे गांधी ने वहां भी राफेल का मुद्दा उठाया.

उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करके सत्ता में आए थे. क्या आप लोगों ने हिंदू अखबार पढ़ा है? प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश के लोगों के पैसे चुराए और वह अनिल अंबानी को दिए. चौकीदार चोर है.’ गौरतलब है कि अखबार की खबर में कहा गया है कि फ्रांस के साथ इस सौदे के समझौते पर दस्तख्त करने से चंद दिन पहले ही सरकार ने इसमें भ्रष्टाचार के खिलाफ पेनाल्टी से जुड़े अहम प्रावधानों को हटा दिया था.

कांग्रेस और राहुल गांधी राफेल विमान सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप सरकार और अनिल अंबानी पर लंबे समय से लगा रहे हैं. सरकार और अनिल अंबानी के समूह ने आरोपों को पहले ही सिरे से खारिज किया है.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment