समर इंडिया । SAMAR INDIA

नायडू के समर्थन में साथ आए BJP की समर्थक पार्टी शिवसेना के सांसद संजय राउत

by chalunews
0 comment

[ad_1]


आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगू देशम पार्टी (TDP) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू आज यानी सोमवार को दिल्ली में एक दिन के उपवास पर बैठे हैं. वह आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग कर रहे हैं. ऐसे में कई विपक्षी पार्टियां उनके समर्थन में दिल्ली पहुंच गई हैं. यहां समर्थन देने पहुंचे नेताओं की लिस्ट में अब शिव सेना के सांसद संजय राउत का भी नाम शामिल हो गया है.

Madhya Pradesh CM Kamal Nath, Congress leader Digvijaya Singh and Shiv Sena MP Sanjay Raut at Andhra Pradesh CM & TDP Chief N Chandrababu Naidu’s day-long fast in AP Bhawan,Delhi. pic.twitter.com/Nj6jZ0vmb9
— ANI (@ANI) February 11, 2019

संजय राउत यहां मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ, पूर्व मुख्यमंत्री और नेता दिग्विजय सिंह, आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख अन चंद्रबाबू नायडू के बीच में बैठे दिखे. आंध्र भवन के सामने ये सभी नेता नायडू के उपवास में उनको समर्थन देने पहुंचे थे.

बीजेपी को आंख दिखाती रही है शिवसेना

विपक्षी नेताओं के गठजोड़ में बीजेपी की राज्य (महाराष्ट्र) में सहयोगी पार्टी शिव सेना के सांसद संजय राउत का शरीक होना कई सवाल खड़े करता है. यह पहली बार नहीं है जब शिव सेना ऐसे खुले तौर पर बीजेपी का विरोध कर रही है. पूर्व में भी शिवसेना बीजेपी को आंख दिखाती रही है.

ममता बनर्जी के धरने के वक्त भी संजय राउत ने ट्वीट कर अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें समर्थन देते हुए कहा था, ‘यदि एक बड़े राज्य के सीएम, पश्चिम बंगाल की सीएम धरने पर बैठी हैं, तो यह एक गंभीर मामला है. क्या यह सीबीआई बनाम ममता बनर्जी या ममता बनर्जी बनाम बीजेपी है, हम जल्द ही पता लगाएंगे. यदि सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है, तो यह राष्ट्र की गरिमा और एजेंसी (सीबीआई) की प्रतिष्ठा का मामला है.’

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment