समर इंडिया । SAMAR INDIA

लोकतंत्र बन गया है ‘नमोतंत्र’, स्थिति अपातकाल से भी बुरी: ममता बनर्जी

by chalunews
0 comment

[ad_1]


बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि लोकतंत्र ‘नमोतंत्र’ में तब्दील हो गया है और देश में स्थिति आपातकाल से भी ज्यादा खराब है. साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा.

राजधानी दिल्ली में जंतर-मंतर पर आयोजित आम आदमी पार्टी (आप) की महा रैली में तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से उनके घर पर पूछताछ करने के सीबीआई के असफल प्रयास को लेकर भी केंद्र पर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने किसी भी सरकार को ‘इतना नीचे गिरते’ नहीं देखा.

Mamata Banerjee: Aane waale din ekhatte hoke humlog ladenge. Hamare saath Congress, CPM ka jo bhi fight rahega state mein rahega. National level mein hum ek saath ladenge. Let them fight against me, I don’t mind. For interest of the nation, I’m ready to sacrifice my life/party pic.twitter.com/Bi3RWcOnXx
— ANI (@ANI) February 13, 2019

लोकसभा के अनिश्चितकाल तक स्थगित होने के बाद उन्होंने कहा, ‘संसद में निर्वाचित नेता के तौर पर आज प्रधानमंत्री मोदी का आखिरी दिन था.’ बनर्जी ने कहा, ‘हर कोई गब्बर सिंह से डरता है. ऐसे दो गब्बर सिंह हैं मोदी और शाह.’ उनका इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तरफ था.

विपक्ष की महारैली के दौरान टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू, नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारुक अब्दुल्ला, एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार और सीपीआई के महासचिव सीताराम येचुरी ने अपनी-अपनी बातें कहीं. इन विपक्षी दलों को एक देखकर ममता बनर्जी ने कहा, ‘विपक्षी पार्टियां राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेंगी.’

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment