समर इंडिया । SAMAR INDIA

बीजेपी ने साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना, बताया- ‘शहरी नक्सली’

by chalunews
0 comment

[ad_1]


दिल्ली बीजेपी ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है. बीजेपी ने इस बार हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल को ‘शहरी नक्सली’ तक कह दिया है. बीजेपी ने शक्तियों को विभाजन पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को झटका देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को विवादास्पद मुद्दे पर खंडित फैसला दिया कि प्रशासनिक सेवाओं पर किसका नियंत्रण होगा लेकिन वह इस बात पर सहमत थी कि अंतिम फैसला केंद्र का होगा.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि यह केजरीवाल के लिए ‘सबक’ है जो हमेशा ‘असंवैधानिक’ तरीके से सीमाएं लांघने का प्रयास करते हैं.

तिवारी ने कहा, ‘यह फैसला अरविंद केजरीवाल जैसे शहरी नक्सलियों के लिए करारा तमाचा है. वह संविधान की सीमाएं क्यों लांघना चाहते हैं. इस फैसले के बाद उन्हें अपने काम पर ध्यान देना चाहिए.’

गुरुवार को पीएम मोदी पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि लोगों ने 12वीं पास को देश का प्रधानमंत्री बनाया है, लेकिन उन्हें 2019 में अपनी गलती को नहीं दोहराना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री पर राफेल को मुद्दा बनाते हुए केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए थे.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment