समर इंडिया । SAMAR INDIA

प्रधानमंत्री मोदी 2019 का चुनाव वाराणसी से नहीं गुना से लड़ेंगे: वरिष्ठ बीजेपी नेता प्रभात झा

by chalunews
0 comment

[ad_1]


2019 के लोकसभा चुनाव कुछ ही महीने दूर हैं. हर पार्टी चुनाव की तैयारी में जोर शोर से जुट गई है. 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने वाराणसी से चुनाव जीता था. लेकिन भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उपाध्यक्ष प्रभात झा ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की गुना सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

गुना में प्रभात झा ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी को गुना से लोकसभा प्रत्याशी घोषित कर दिया. इसके बाद मौके पर मौजूद सभी नेता और कार्यकर्ता हैरत में पड़ गए और एक दूसरे केखने लगे. खास बात यह है कि इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मंच पर ही मौजूद थे.

हालांकि, प्रभात झा ने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए बाद में कहा कि उन्होंने गुना के युवाओं में जोश भरने के लिए पीएम मोदी को उम्मीदवार बताया है. उन्होंने कहा कि मंच पर कही बात अलग होती है और सच अलग. इस पर छोटी मोटी राजनीतिक चर्चा ना करें. प्रभात झा अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं.

वहीं इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और चांचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रभात झा ने कहा कि पीएम मोदी गुना से चुनाव लडेंगे. क्या यह बात सही है. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और बीजेपी के अकाउंट्स को टैग किया है.

Prabhat Jha has said that Modi will fight lok sabha election from Guna, Madhya Pradesh. Can @BJP4India and @narendramodi ji confirm please
(न्यूज 18 हिंदी के लिए विकास दीक्षित की रिपोर्ट)

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment