समर इंडिया । SAMAR INDIA

पुलवामा में आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा: अमित शाह

by chalunews
0 comment

[ad_1]


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह असम के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने एक युवा सम्मेलन में भाग लिया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले में शहीद 40 सैनिकों श्रद्धांजलि अर्पित की.

ये भी पढ़ें: Pulwama Attack: मोदी सरकार का कड़ा फैसला, पांच अलगाववादी नेताओं से सुरक्षा वापस ली

सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, ‘मैं असम के बेटे मनेश्वर बसुमतरी और अन्य सीआरपीएफ कर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा क्योंकि केंद्र में यह कांग्रेस की सरकार नहीं है. यह भाजपा है.’

BJP President Amit Shah in Lakhimpur,Assam: I pay my tributes to Assam’s son Maneswar Basumatary, along with the other CRPF personnel. Their sacrifice won’t go in vain as it’s not the Congress government which is at the Centre, it is the BJP which is at the Centre. #PulwamaAttack pic.twitter.com/Y7F3K2HXrr
— ANI (@ANI) February 17, 2019

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार आतंकवाद के सभी रूपों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार असम के विकास के लिए प्रतिबद्ध है.

अधिवेशन में असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनेवाल और हेमंत बिस्वा सरमा भी मौजूद थे. सम्मेलन में असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने जोर देकर कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के अच्छे कामों को जमीनी स्तर पर फैलाना होगा. असम के वरिष्ठ मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने उम्मीद जताई कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों में राज्य में अच्छा परिणाम दिखाएगी.

ये भी पढ़ें: LIVE Updates: देशवासियों के दिल में जो आग लगी है वही आग मेरे अंदर भी धधक रही है- PM मोदी

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment