समर इंडिया । SAMAR INDIA

सिद्धू के कंधे पर बंदूक रख परेश रावल ने चलाई सोनिया गांधी पर गोली, कह दी बड़ी बात

by chalunews
0 comment

[ad_1]


पुलवामा (Pulwama) में जवानों पर किए गए आंतकवादियों द्वारा कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की वजह से विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाले जाने की खबर सामने आई. नवजोत सिंह सिद्धू की जगह पर अब अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी. सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है’.

उन्होंने आगे कहा है कि’ ‘यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उसे सजा मिलनी ही चाहिए. लेकिन सिद्धू की कही ये बातें सोशल मीडिया के लोगों को नाराज कर गई. जिसके बाद आम जनता ने शो से सिद्धू को बाहर करने की मांग कर दी थी.

परेश रावल ने ली सिद्धू पर चुटकी

सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाले जाने के बाद पॉपुलर फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने अब एक ट्वीट करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू के जरिये सोनिया गांधी पर तंज कसा है. परेश ने लिखा, "सोनी टीवी वाले सोनिया गांधी से ज्यादा समझदार हैं!"

SONY has more sense than SONIA ! https://t.co/xMsZGmONr1
— Paresh Rawal (@SirPareshRawal) February 17, 2019

वहीं सोशल मीडिया पर सिद्धू के खिलाफ आम लोगों का गुस्सा लगातार कुछ इस अंदाज में निकल रहा है.

@KapilSharmaK9 remove deshdrohi & selfish man navjot Singh siddhu from your show until then we are boycotting your show. #NavjotSinghSidhu
— V.K.Singh (@poberty_18) February 15, 2019

@KapilSharmaK9 Sack @sherryontopp from your show. Otherwise we will boycott #TheKapilSharmaShow It’s enough. I request everyone to start campaign against Siddhu and against The Kapil Sharma Show. @SonyTV
— Bon Vivant® (@TheLostMystic) February 15, 2019

#BoycottKapilSharmaShow@theKapilSShow @sherryontopp Remove Siddhu Immediately
जब तक सिद्दू को कपिल शर्मा शो से नहीं हटाया जाता है तब तक मैंने अपने घर पर शो को बैन कर दिया है । आप भी करिये । हर उस आदमी का विरोध करिये जिसके मन में थोड़ा सा भी पाकिस्तान के प्रति हमदर्दी हो ।
— Amrita misraulia (@Amrita04S) February 15, 2019

Dear @SonyTV , if #NavjotSinghSidhu @sherryontopp still remains on your show, will ve boycotting your channel by unsubscribing.
Take a pledge countrymen.
— Atul Yadav (@theatul88) February 15, 2019

Boycott any terror apologist which you see around you. Start with #NavjotSinghSidhu. Boycott #KapilSharmashow @SonyTV
— Jayant Doegar (@doegarjee) February 15, 2019

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment