समर इंडिया । SAMAR INDIA

पटना में मेट्रो प्रोजेक्ट शुरू करने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने की PM मोदी की तारीफ

by chalunews
0 comment

[ad_1]


अपने बागी तेवरों के लिए जाने जाने वाले बीजेपी नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) की तारीफ की है. उन्होंन ये तारीफ पटना में शुरू हुई मेट्रो और अन्य परियोजनाओं के लिए की है. दरअसल पीएम मोदी रविवार को बिहार और झारखंड के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने बिहार में 33 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की शुरुआत की.

इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नितिश कुमार की तारीफ करते हुए कहा, इससे बिहार में प्रगति का सूत्रपात होगा

उन्होंने ने ट्वीट किया, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पटना मेट्रो के लिए स्वागत करता हूं. बिहार में इस तरह की परियोजनाओं के साथ विकास और प्रगति के संदर्भ में एक बड़ा कदम, बिल्कुल सराहनीय है.’ सिन्हा पटना साहिब लोकसभा सीट से दूसरी बार के सांसद हैं. अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वह केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.

I welcome the honourable Prime Minister @narendramodi and CM of Bihar @NitishKumar for the Patna metro project. Great move forward in terms of development and progress in Bihar along with other projects worth Rs 35000 crores. Highly appreciated and applauded.Jai Bihar, Jai Hind!
— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) February 17, 2019

पीएम मोदी ने रविवार को बिहार के बरौनी में वीडियो लिंक के जरिए पटना मेट्रो रेल प्रोजेक्ट की आधारशिला रखी. जानाकरी के मुताबिक पटना में मेट्रो की कुल लंबाई 31.39 KM होगी. आधारशिला रखे जाने के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रधानमंत्री के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे.

इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आज यहां हजारों करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया है. इनमें पटना शहर को स्मार्ट बनाने और बिहार के औद्योगिक विकास और युवाओं को रोजगार देने से जुड़ी योजनाएं शामिल हैं.

उन्होंने लोगों को बताया कि प्रधानमंत्री ऊर्जा गंगा योजना के माध्यम से उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा को गैस पाइपलाइन से जोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा- मैं पटनावासियों को बधाई देता हूं, क्योंकि पाटलिपुत्र अब मेट्रो रेल से जुड़ने वाला है. 13,000 करोड़ रुपए की इस परियोजना को वर्तमान के साथ भविष्य को जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विकसित किया जा रहा है.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment