समर इंडिया । SAMAR INDIA

इमरान को दिया जाना चाहिए एक और मौका: महबूबा मुफ्ती

by chalunews
0 comment

[ad_1]


जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर अपने विचार साझा किए हैं. मुफ्ती ने कहा कि वह इमरान के बयान से सहमत नहीं हैं, हालांकि उन्होंने इमरान को एक मौका और देने की वकालत भी की है.

महबूबा ने इमरान के बयान पर कहा, ‘असहमत हूं (इमरान के बयान से), पठानकोट हमले के बाद पाकिस्तान को डोजियर दिया गया था लेकिन अपराधियों को सजा देने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब बात करने का समय आ गया है.’ हालांकि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्मयंत्री ने इमरान खान को एक मौका और देने की वकालत भी की.

उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को एक मौका और मिलना चाहिए, क्योंकि वह हाल ही में इस पद पर निर्वाचित हुए हैं.’ पुलवामा हमले के बाद हो रही बयानबाजी पर भी मुफ्ती ने साफ कहा कि बेशक चुनाव संबंधी बयानबाजी बहुत हो रही हैं.

Disagree. Pathankot dossier was given to them but no action was taken to punish the perpetrators . Time to walk the talk. But Pak PM deserves a chance since he’s recently taken over. Of course the war rhetoric has more to do with the impending elections than anything else. https://t.co/QIOxkzuSth
— Mehbooba Mufti (@MehboobaMufti) February 19, 2019

गौरतलब है कि मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा हमले के संबंध में एक बयान जारी किया. इसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस हमले का जिम्मेदार नहीं है. साथ ही इमरान ने कहा कि अगर भारत सबूत साझा करेगा तो वह जिम्मेदारों पर कार्रवाई जरूर करेंगे.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment