समर इंडिया । SAMAR INDIA

प्रधानमंत्री मोदी की अमेठी रैली रद्द, आगे क्या है बीजेपी की रणनीति?

by chalunews
0 comment

[ad_1]


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 फरवरी को होने वाला अमेठी दौरा रद्द हो गया है. यह जानकारी अमेठी के डीएम आर.एम मिश्रा ने पीटीआई को दी.

मिश्रा ने बताया कि प्रधानमंत्री को 27 फरवरी को दो कार्यक्रमों में भाग लेना था. हालांकि अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा स्थगित होने के कारणों का उल्लेख नहीं किया गया है और न ही दौरे के लिए कोई नई तारीख तय हुई है.

एसपी-बीएसपी गठबंधन के बाद बीजेपी ने राज्य में अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. राज्य की 80 लोकसभा सीटों पर वोटरों तक पहुंचने के लिए पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रणनीति के तहत रैलियां आयोजित की हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आने वाले हफ्तों में कई रैलियां आयोजित करेंगे.

प्रधानमंत्री ने 19 फरवरी को कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया था. इसके अलावा पीएम 24 फरवरी को बीजेपी किसान मोर्चा राष्ट्रीय संवहन के सेशन को संबोधित करने के लिए गोरखपुर आने वाले थे. इससे पहले इसे एक दिन पहले अमित शाह संबोधित कर सकते हैं.

यूपी पर सभी पार्टियां खास ध्यान दे रही हैं. इसमें चाहे बीएसपी-एसपी हो या कांग्रेस. बीएसपी और एसपी आगामी आम चुनाव में एक साथ चुनाव लड़ेंगी और इनके सामने कांग्रेस ने यूपी के महासचिव (पूर्वी) के रूप में प्रियंका गांधी को आगे कर दिया है. वहीं बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह रैलियां करेंगे.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment