समर इंडिया । SAMAR INDIA

दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को बताया दुर्घटना, पूछा- एयर स्ट्राइक पर कौन बोल रहा है झूठ

by chalunews
0 comment

[ad_1]


कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को दुर्घटना बताकर एक बार फिर विवाद पैदा कर दिया है. दरअसल पुलमावा हमले के जवाब में भारत की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक पर विपक्ष के नेता लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं. इस लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिल है. वो सरकार से लगातार एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं.

इस बीच उन्होंने पुलवामा हमले को दुर्घटना बताते हुए ट्वीट किया, पुलवामा ‘दुर्घटना’ के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गई Air Strike के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिह्न लग रहा है.

Congress leader Digvijaya Singh terms #Pulwama terrorist attack an “accident” . pic.twitter.com/AyAjwV8lm8
— ANI (@ANI) March 5, 2019

कांग्रेस नेता दिग्‍विजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आपकी सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं 300 आतंकवादी मारे गए. बीजेपी अध्यक्ष कहते हैं 250 आतंकी मारे गए हैं, योगी आदित्यनाथ कहते हैं 400 आतंकी मारे गए और आप इस विषय में मौन हैं.’

प्रधान मंत्री जी आपकी सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं ३०० आतंकवादी मारे गये भाजपा अध्यक्ष कहते हैं २५० मारे हैं, योगी आदित्यनाथ कहते हैं ४०० मारे गये और आपके मंत्री SS Ahluwalia कहते एक भी नहीं मरा।और आप इस विषय में मौन हैं। देश जानना चाहता है कि इसमें झूठा कौन है।
— digvijaya singh (@digvijaya_28) March 5, 2019

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘देश जानना चाहता है कि इसमें झूठा कौन है. मोदी जी सवाल ना सियासत का है ना सत्ता का. सवाल उन बिलखती बहनों का है जिन्होंने अपने भाई खोए हैं सवाल उस मां का है, जिसके लाडले की शहादत हुई है और सवाल उस वीरांगना का है जिसने अपना पति खोया है. इनके सवालों का जवाब आप कब देंगे?’

मोदी जी सवाल ना सियासत का है ना सत्ता का। सवाल उन बिलखती बहनों का है जिन्होंने अपने भाई खोए हैं सवाल उस मॉं का है जिसके लाड़ले की शाहदत हुई है और सवाल उस वीरांगना का है जिसने अपना पति खोया है। इनके सवालों का जवाब आप कब देंगे?
— digvijaya singh (@digvijaya_28) March 5, 2019

उन्होंने लिखा है, ‘आपके वरिष्‍ठ नेताऔर आपकी पार्टी, सेना की सफलता को जिस प्रकार से अपनी सफलता साबित कर चुनावी मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं वह हमारे देश के सुरक्षा कर्मियों की बहादुरी और समर्पण का अपमान है. देश का हर नागरिक भारतीय सेना व समस्त सुरक्षा कर्मियों का सम्मान करता है.’

इससे पहले भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और एचडी कुमारस्वामी समेत विपक्ष के कई नेता सरकार से एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल पूछ चुके हैं और मोदी सरकार से एयर स्‍ट्राइक के सबूत देने की मांग की है.

[ad_2]

Source link

0 comment

You may also like

Leave a Comment