World Cup 2023: पाकिस्तानी क्रिकटर शोएब अख्तर वर्ल्ड कप 2023 को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

World Cup 2023: पाकिस्तानी क्रिकटर शोएब अख्तर वर्ल्ड कप 2023 को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

World Cup 2023  नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ी शोएब अख्तर वर्ल्ड कप 2023 की भविष्यवाणी की है आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के बाद शोएब अख्तर ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। भारत ने अहमदाबाद के मैदान पर पाकिस्तान को 7 विकेट से धूल चटाई। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अख्तर का कहना है कि भारत मौजूदा वर्ल्ड कप में 2011 के इतिहास को दोहरा सकता है।

 

हालांकि अख्तर ने साथ ही आगाह किया कि भारत को सेमीफाइनल में गलती से बचना होगा। World Cup 2023

बता दें कि भारत को पिछले दो वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हार के बाद खिताबी दौड़ से बाहर होना पड़ा था। वहीं भारत ने वर्ल्ड कप 2011 में श्रीलंका को मुंबई में शिकस्त देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। भारत की कमान तब एमएस धोनी के हाथों में थी

 

 

अख्तर ने अपने यूट्यूब चौनल पर कहा श्श्मुझे यकीन होने लगा हैWorld Cup 2023

कि भारत साल 2011 के वर्ल्ड कप के इतिहास दोहराने वाला है। अगर इंडिया ने सेमीफाइनल में कोई गलती नहीं की तो वो वर्ल्ड कप जीत जाएंगे। भारत ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। आपने हमारे खिलाफ लाजवाब खेल दिखाया। हमें बुरी तरह रौंड डाला। हमें हतोत्साहित कर दिया है।

ये भी पढ़ें — PM Kisan Samman Nidhi Yojana 2023:पीएम किसान सम्मान निधि योजना पाने को करले ये जरुरी काम वरना रुक जाएगी 15 क़िस्त

 

World Cup 2023

World Cup 2023  हर चीज भारत के पक्ष में रही।

इसमें कोई शक नहीं। अख्तर ने साथ ही पाकिस्तान टीम को हिम्मत नहीं हारने की सलाह दी। उन्होंने कहा  पाकिस्तान टीम के साथ हैं। आपके पास अभी पूरा चांस है। हिम्मत मत हारिएगा। एक मैच हारने से कुछ नहीं होता। कोई मसला नहीं। लेकिन अगली सेलेक्शन ठीक करिए।

अख्तर ने इसके अलावा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की जिन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाजों को जमकर कुटा। रोहित ने 63 गेंदों में 6 चौकों और 6 छक्कों के दम पर 86 रन की बेहतरीन खेली। अख्तर ने कहा  रोहित शर्मा पूरी टीम बनकर सामने आया है।

 

 

ये भी पढ़ें =-Asia Cup 2023:5 खिलाड़ी जो एशिया कप से ठीक पहले करेंगे संन्यास का ऐलान

 

 

World Cup 2023  रोहित पता नहीं पिछले दो साल कहां सोया हुआ था

जितना बड़ा वो खिलाड़ी है और उसके पास जो शॉट हैं वो एक पूरा बैट्समैन और एक पूरी टीम है। उसने जो पारी खेली है उसने पाकिस्तानी गेंदबाजी को पूरी तरह से नीचा दिखाया है और उसने बदला लिया जो तुम मुझे दो तीन साल से आउट कर रहे थे। रोहित को वापस देखकर अच्छा लगा। उसने ठीक मारा है और इसलिए सही मारा है क्योंकि गेम को आखिरी तक क्यों ले जाना।

Leave a Comment