सभी मेरा मजाक उड़ाते थे – अभिनेता अमित गोस्वामी

सभी मेरा मजाक उड़ाते थे - अभिनेता अमित गोस्वामी

सभी मेरा मजाक उड़ाते थे – अभिनेता अमित गोस्वामी

बॉलीवुड फिल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –

एक भेट पर अभिनेता अमित गोस्वामी ने बताया कि मेरा नाम अमित गोस्वामी मघ्यप्रदेश के ग्वालियर में कोटेश्वर कॉलोनी में रहता हूं।और मैं ग्वालियर के कई होटल मैं काम कर चुका हूं । और कर रहा हूं । पर मुझे मिमिक्री और एक्टिंग का शौक बचपन से ही था । इसलिए मैं काम के साथ साथ मिमिक्री भी करता था ।

 

और शॉट वीडियो भी बनाता था । पर मुझे कोई नतीजा नहीं मिला फिर भी मैं करता रहा । सभी मेरा बहुत मजाक उड़ाते थे । उनकी बातो पर कोई ध्यान नही देता था । और कॉमेडी की वीडियो कई एप पर जैसे इंस्ट्राग्राम फेसबुक एमएस टका टक पर लगातार कई शॉट वीडियो बनाता रहा । और कई जगह छोटे छोटे फंशन मैं प्रोग्राम भी करता था । यह सब मुझे बहुत अच्छा लगता था। लेकिन घर की कई परेशानी की वजह से मैं कन्ही ऑडिशन नही देने जा पाया और मेरा शारीरिक स्वास्थ कई सालो तक खराब रहा । इसी बीच मेरे दोस्तो ने मेरा बहुत साथ दियाा

 

 

 

। मेरे एक दोस्त ने जिसका नाम मंगल सिंह पाल ने मुझे एक मूवी के बारे मैं बताया जिसका नाम स्माइल हार्ट है उसने काम दिलवाया और फिल्म के डायरेक्टर डॉक्टर बालकृष्ण कुशवाहा से मिलवाया और मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला । और मै स्माइल हार्ट फिल्म मैं काम कर रहा हूं । फिल्म में मुझे बहुत अच्छा किरदार मिला। कॉमेडियन का लोगो को अपनी कला से खुश करने का काम कर रहा हू । मै भगवान का शुक्र गुजार हूं जो मुझे इतनी अच्छी मूवी मै काम करने का मौका मिला ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper