शर्मनाक घटना-शव वाहन न मिलने पर, परिजन खुद ही ई-रिक्शा में रखकर ले गए शव।

शव वाहन न मिलने पर, परिजन खुद ही ई-रिक्शा में रखकर ले गए शव।

शव वाहन न मिलने पर, परिजन खुद ही ई-रिक्शा में रखकर ले गए शव।
जिसका सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो।

जयकिशन सैनी
समर इंडिया (बदायूँ)
बदायूं। जिला अस्पताल में ई-रिक्शा में शव को रखकर ले जाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि शनिवार को अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत हुई थी। उसके परिवार वालों ने शव वाहन की मांग की थी। जब उन्हें शव वाहन की सुविधा नहीं मिली तो वह ई-रिक्शा में ही शव को रखकर ले गए। सोमवार को इसका वीडियो वायरल हुआ तो अस्पताल के स्टाफ में खलबली मच गई।

 

वायरल हुए वीडियो के अनुसार शिवपुरम निवासी रमेश जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती थे। वह कुछ दिनों से बीमार थे। शनिवार दोपहर उनकी मौत हो गई। इस पर परिवार वाले उनके शव को घर ले जाना चाहते थे। उनके पास किसी वाहन का इंतजाम नहीं था।

 

 

उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ से वाहन का इंतजाम कराने को कहा था। करीब एक घंटे तक परिवार वाले वाहन का इंतजार करते रहे लेकिन तब तक वाहन का इंतजाम नहीं हो सका। इसके बाद परिवार वाले अस्पताल के बाहर गए और ई-रिक्शा ले आए। वह शव को उसमें रखकर घर ले गए। इस दौरान एक व्यक्ति ने वीडियो भी बना लिया जो सोमवार को वायरल हो गया। इस पर सीएमएस डॉ. विजय बहादुर राम ने जांच कराने को कहा है।


 

यह मामला मेरी जानकारी में नहीं है। अस्पताल में दो शव वाहन हैं। इन वाहनों को तुरंत भेजा जाता है लेकिन इसमें वाहन नहीं भेजा गया है, इस बात से हम खुद हैरान हैं। मृतक के परिवार वालों ने वाहन के संबंध में कहा ही नहीं होगा। इससे उन्हें वाहन नहीं मिला। अगर उन्होंने कहा होता तो वाहन जरूर दिया जाता। फिर भी हम इसकी जांच कराएंगे।
– डॉ. विजय बहादुर राम, सीएमएस जिला अस्पताल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper