विवाहिता की मौत पर हंगामा, पति और परिजन से मारपीट

विवाहिता की मौत पर हंगामा, पति और परिजन से मारपीट

विवाहिता की मौत पर हंगामा, पति और परिजन से मारपीट

जयकिशन सैनी
समर इंडिया (बदायूँ)
उझानी। बालाजीपुरम कॉलोनी में विवाहिता की बीमारी के चलते इलाज के दौरान मौत हो गई। शव लेकर परिजन घर लौटे तो सूचना के बाद मृतका के मायके पक्ष के लोग भी आ गए। उन्होंने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। हंगामे के दौरान पति समेत उसके परिजन की पिटाई भी कर दी गई।

 

 

कॉलोनी निवासी दामोदर सिंह की शादी करीब 22 साल पहले कोतवाली क्षेत्र के गांव छतुइया निवासी राजकुमारी (42) के साथ हुई थी। बकौल पति पिछले महीने फर्श पर गिर जाने की राजकुमारी का कूल्हा टूट गया। बरेली के अस्पताल में इलाज भी कराया गया। ऑपरेशन के बाद हालत बिगड़ गई थी। इसी दौरान बृहस्पतिवार को राजकुमारी की मौत हो गई। पति दामोदार ने फोन करके राजकुमारी के मायके वालों को इस संबंध में अवगत करा दिया।

 

 

मृतका का शव लेकर पति घर लौटा तो मायके पक्ष के लोग भी आ गए। काफी देर तक आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला। गुस्से में मायके पक्ष के लोगों ने हंगामा कर दिया। आरोप है कि दामोदर और उसके परिजन से मारपीट भी की गई। दामोदर की सूचना के बाद पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतका के मायके पक्ष के लोगों की शिकायत पर जांच भी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper