बड़े पर्दे पर होगी रिलीज बुन्देली फ़िल्म वेलकम टू मरघट- नारायण चौहान

बड़े पर्दे पर होगी रिलीज बुन्देली फ़िल्म वेलकम टू मरघट- नारायण चौहान

बड़े पर्दे पर होगी रिलीज बुन्देली फ़िल्म वेलकम टू मरघट- नारायण चौहान

बॉलीवुड फिल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –

नौगांव नगर में बन रही फिल्म के निर्माण पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई । जिसमें फ़िल्म के डायरेक्टर नारायण चौहान ने बताया कि यह फ़िल्म किसी भी ओटीटी चैनल से पहले बुंदेलखंड के सभी सिनेमाघरों पर एक ही दिन में रिलीज की जाएगी। उन्होंने बताया कि बुंदेलखंड में बहुत खूबसूरत जगह है और जल्द ही अपनी दो और बड़ी फिल्म की शूटिंग यहीं करेंगे।

 

चौ

जी ने बताया , कि इस फ़िल्म के निर्माता बरसाना फ़िल्म के अखिलेश निगम जी है। फिल्म की कहानी नौगांव नगर के ही नीतेश सिंघल की है उसको सजाया है नौगांव के ही पुष्पेंद्र चौबे ने , तो वही डायलॉग सौरभ शर्मा ने दिए। फिल्म की शूट डिसलरी रोड पर बने अमित पुनीत मेहरोत्रा के बगीचे पर हो रही है। इस फिल्म में मुम्बई से पधारे सुनील कुमार जी जिन्होंने धारावाहिक लापतागंज में सुत्ति हलवाई की भूमिका लगभग छै वर्ष तक निभाई हैं। वही भोपाल से पधारी आरती शर्मा जी इस फिल्म में मुख्य कलाकार की भूमिका रही हैं

 

। और साथ में नीतेश सिंघल और राहुल नामदेव है । इस फ़िल्म में बुंदेलखंड के अलग अलग जिलों से मेहमान कलाकर में मुक्ति मंदसोरिया, सर्वेश खरे, प्राची चौरसिया, अनिरुद्ध मिस्त्री, नेहा कश्यप, संजय निगम, जगदीश शिवहरे, संजीव बाबरा, हिर्देश गोस्वामी, उदित नारायण, मोहन सिंह दाऊ, नितिन पटैरिया रहे। वहीं नौगांव से सौरभ शर्मा, पुष्पेंद्र चौबे, सुनील तिवारी, योगेंद्र योगी, राहुल त्रिपाठी, विनीत विश्वकर्मा, विवेक रावत, यादवेंद्र सिंह, विशाल विश्वकर्मा, अरविंद अग्रवाल, रमेश सोनी, मनोज तिवारी, अज्जू सोनी रहे।

 

 

फिल्म के लेखक नीतेश सिंघल ने बताया कि शहरवासियों से सहयोग के रूप में संजय मोर, अशोक तिवारी, मनोज अग्रवाल, डॉ. जे के अग्रवाल जी आगे आये हैं। इस फिल्म प्रचारक गिरजा शंकर अग्रवाल हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper