फिरोजाबाद की निहारिका तिवारी बडे पर्दे पर बिखेरेंगी अपनी कला का जादू

फिरोजाबाद की निहारिका तिवारी बडे पर्दे पर बिखेरेंगी अपनी कला का जादू

फिरोजाबाद की निहारिका तिवारी बडे पर्दे पर बिखेरेंगी अपनी कला का जादू

बॉलीवुड फिल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –

फिरोजाबाद के एक छोटे से गांव बछगांव मे रहने वाली बृज कलाकार व बृज भाषा पर आधारित गानों में अपना किरदार निभाने वाली निहारिका तिवारी बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय की सम्राट अशोका फिल्म प्रोडक्शन के बेनर तले बन रही फिल्म स्माईल हार्ट में नजर आएगी। जिसके राईटर निर्माता निर्देशक डॉ. बाल कृष्ण कुशवाहा है । जिसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के अलग अलग लॉकेशन पर चल रही है । और बहुत ही जल्द निहारिका तिवारी अपनी कला का जादू बडे परदे पर बिखेरेंगी । निहारिका तिवारी ने बताया कि ब्रज भाषा की पूरे भारत व अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर बृज संस्कृति की पहचान हो। उन्होंने बताया, कि उन्होंने अपनी शुरुआत उत्तर प्रदेश में ही एक्टिंग कंपीटीशन शो से की थी उन्होंने कई एक्टिंग शो किए । जिसमे वर्ष 2018 में उनको उत्तरप्रदेश टेलेंट अवार्ड कंप्टीशन में प्रथम पुरुस्कार से सम्मानित किया । जिसके बाद वे मुंबई पहुंच कर अपने सपनो को हकीकत में बदलने में उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया ।

बृज भाषाओ पर आधारित गानों में भी अपना किरदार निभाया । और उन्होने बताया कि राहुल रॉय व लेखक निर्माता निर्देशक डॉ बाल कृष्ण कुशवाहा के निर्देशन मे बन रही बॉलीवुड फिल्म स्माईल हॉर्ट मे एक नए अदाकार केरेक्टर के रूप में नजर आएंगी व टीवी सीरियल्स कलाकारों व बॉलीवुड के कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा और सभी ने हमारा खूब सपोर्ट किया । और साथ ही उन्होंने बताया कि राहुल रॉय की बन रही फिल्म “स्माइल हार्ट” फैमिली में देख सकते है बहुत ही अच्छी जल्द ही आपको देखने को मिलेगी।और बॉलीवुड अभिनेता एवं अभिनेत्रीयो की अदाकारी फिल्म स्माइल हार्ट में दर्शकों को रोमांचित करने वाली होगी। फिल्म को देखकर दर्शक टेंशन फ्री होगे । तथा बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय फिल्म से कमबैक कर रहे हैं । इनका किरदार बहुत ही दर्शकों को प्रभावित करने वाला किरदार होगा

 

 

। उनका किरदार और अदाकारी दर्शकों को इंटरटेनमेंट के साथ टेंशन फ्री रहने की कला सिखाएंगे। निहारिका तिवारी की मां का सपना था की वो एक टीबी सिनेकलाकार (एक्टर) बने । इसीलिए उनकी मां ने उनका नाम निहारिका रखा निहारिका का अर्थ होता है सितारों की दुनियां , जिसे वो एक टीवी कलाकार के रूप में चमकता हुआ देखना चाहती हैं । उसे पूरा करने का वह प्रयास कर रही हैं । जिसमे उनके पिता जी का पूर्ण सहयोग है।हमारा फिल्म प्रचारक गिरजा शंकर अग्रवाल जी हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper