Trending News

badaun : थाना कादरचौक पुलिस को मिली बडी सफलता

पुलिस तीन भैंस चोर किए गिरफ्तार व चार भैंस भी हुई बरामद

थाना कादरचौक पुलिस को मिली बडी सफलता,

बदायूँ।

कारदचौक थाना क्षेत्र के गांव में भैंस चोरों ने आधी रात को एक पशुशाला पर धावा बोलकर दो भैंस खोल ली थी। आहट होने पर जागे भैंस मालिक का शोर सुनकर भीड़ एकत्र हुई तो वहां इस गैंग ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बदले गांव वालों ने पथराव किया तो बदमाशों के पैर उखड़ गए और उनका वाहन छूट गया।

 

बदमाश जंगल के रास्ते अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकले। पुलिस ने तीन भैंस चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने चोरी की चार भैंस व पिकअप गाडी बरामद कर आरोपियों को जेल भेजा है।

read more – https://samarindia.com/entertainment/dance-the-girl-danced-in-lehenga-choli-people-went-crazy/cid10273416.htm 

कारदचौक थाना क्षेत्र के गांव सिवाया हमिदपुर की है घटना सामने आयी है। यहां रहने वाले रघुनाथ रात को अपने परिवार के साथ सो रहे थे, इसी दौरान पशुशाला में आहट होने पर उनकी आंख खुल गई। दरवाजा खोलकर बाहर झांका तो देखा कि वहां सशस्त्र गैंग खड़ा हुआ है और उनकी भैंसों को पिकअप वाहन में लादा जा रहा है।

पुलिस
पुलिस

रघुनाथ ने शोर मचाया तो आसपास इलाके के तमाम लोग एकत्र हो गए। गांव वाले कुछ समझ पाते, गैंग ने गांव वालों ने पथराव कर दिया और भाग निकले। सूचना के बाद पुलिस ने मौके से भागे तीन भैंस चोरों को गिरफ्तार कर लिया। चोरों की निशानदेही पर चोरी की चार भैंस तथा चोरी में प्रयुक्त होने वाली पिकअप गाड़ी भी बरामद की है।

read more – सरकारी स्कूल में पेड़ों की नीलामी। 75000 लगी अंतिम बोली।। 

पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेजा है। एसओ कादरचौक वेदपाल सिंह का कहना है कि भैंस चोर फायरिंग करते हुए फरार हो गये थे। तीन चोर गिरफ्तार कर लिया गया है दो चोर फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Actor aakansha Dube: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां ने लिखाई रिपोर्ट https://samarindialive.in/actress-akanksha-dubeys-mother-wrote-the-report/

परिस्थितियां हमेशा एक सी नहीं रहा करती । उसे बदलना ही होता है । आकांक्षा शायद इस दबाव को नहीं समझ सकी । उसके जाने से हमें बेहद दुख पहुंचा है । क्योंकि उससे हमने यह कहा था कि अपनी जिंदगी में कुछ अच्छा करके जाओगी तो माता पिता को खुशी मिलेगी उनकी खुशी की खातिर आप मेहनत कर रही हो । लेकिन अफसोस कि उसे समझाने को दुबारा मौका नहीं मिलेगा । ईश्वर आकांक्षा दुबे की आत्मा को शांति दें ।

यह आरोपी हुए गिरफ्तार:- विभाग के कीकड के जंगल से पुलिस ने यासीन पुत्र अब्दुल्ला, भागमल पुत्र फकीरा तथा यूसुफ पुत्र उस्मान निवासी नदरई थाना कोतवाली कासगंज को गिरफ्तार किया गया है।

 

दो लाख कीमत की चार भैंस:- चोरी की गयी चार भैंस पुलिस ने बरामद की है। चार भैंसो की कीमत लगभग दो लाख रुपये बतायी जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचा व कारतूस, एक चाकू भी बरामद किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button